नमस्कार दोस्तों आप सभी को नौकरी चौपाल में स्वागत है
दोस्तों आप अगर JSSC EXCISE CONSTABLE की फॉर्म अप्लाई कर दिया था और आप इंतजार में थे की कब इसका एग्जाम होगा और एडमिट कार्ड कब से डाउनलोड होना सुरु होगा ? तो अब आपका इंतजार की घडी समाप्त हो चुकी है क्युकी JSSC EXCISE CONSTABLE के एग्जाम की एडमिट कार्ड डाउनलोड होना शुरू हो चुकी है आपको निचे JSSC की ऑफिसियल लिंक दिया गया है वहां से आप अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं उससे पहले आपको एग्जाम से सम्बंधित जो महत्वपूर्ण निर्देश दिया जा रहा है उसे जरुर पढ़ लें ताकि एग्जाम होल में कोई दिकत का सामना करना न पड़े .

अभ्यर्थियों के लिए अवश्यकअनुदेश :-

1.                                     1.  अभ्यर्थियों को परीक्षा शुरू होने के 90 मिनट पहले परीक्षा केंद्र तक पहुचने की सलाह दी जाती है .
2.       2. अभ्यर्थियों को सलाह दी जाती है की वे प्रवेश पत्र पर अंकित नियत समय पर परीक्षा केंद्र पहुंचे.    परीक्षा केंद्र का दरवाजा बंद हो जाने के उपरांत प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी.
3.      3.  अभ्यर्थी को प्रवेश पत्र तथा पहचान पत्र प्रस्तुत करने पर ही प्रवेश पत्र में अंकित परीक्षा केंद्र में    प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.अन्य किसी परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी.
4.       4. इस प्रवेश पत्र पर हल का रंगीन पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ (अपलोड किए फोटोग्राफ के सदृस्य )    यथास्थान चिपकाकर परीक्षा स्थल पर मूल रूप में साथ लाएं. यह अभ्यर्थी द्वारा वीक्षक के समक्ष  स्व-हस्ताक्षरित किया जाएगा.
5.       5. परीक्षा सुरु होने के 45 मिनट पूर्व अभ्यर्थी अपने परीक्षा कक्ष में अपने निर्धारित सिट पर बैठ जाएँ.किसी अन्य सिट पर न बैठें.

NOTE:- 1. प्रश्न पत्र-2 एवं प्रश्न पत्र-3 की परीक्षा विराम अवधि के बिना लगातार दो पालियों में ली जाएगी.

2. आपको प्रत्येक परीक्षा से पूर्व पंजीकरण डेस्क पर अपने बायोमेट्रिक देता (फिंगर प्रिंट और फोटोग्राफ ) को पंजीकृत करने की आवश्यकता होगी.इसलिए उमीदवार को प्रवेश पत्र एवं मूल आईडी प्रूफ और बायोमेट्रिक देता कैप्चर के लिए लिखित परीक्षा सत्र शुरू होने से कम से कम 90 मिनट पहले परोक्ष केंद्र में रिपोर्ट करनी चाहिए. अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र और मूल आईडी प्रमाण और बायोमेट्रिक देता को कैप्चर करने के बाद ही परीक्षा कक्ष के अन्दर सिट पर बैठने की अनुमति दी जाएगी .

Official link :  Click Here
Admit Card Download Link: Click Here